एयरपोर्ट सुपरवाइजर से रंगदारी मांगने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार

| June 15, 2015 | 0 Comments

crimeपटना। पटना एयरपोर्ट के सुपरवाइजर प्रवीण कुमार से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और उन्हें जान से मारने की धमकी देने के मामले में सोमवार को पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया।

सचिवालय थाने के डीएसपी ने बताया कि मामले का आरोपी सदन राय बेऊर का रहने वाला है और सरकारी नौकरी के साथ ही जमीन खरीद-बिक्री का काम भी करता है। एयरपोर्ट के सुपरवाइजर प्रवीण कुमार को भी अपनी जमीन बेचनी थी। इसी सिलसिले में उन्होंने सदन राय से संपर्क किया। सदन ने उनकी जमीन की मन मुताबिक कीमत दिलवाने की बात कही, मगर प्रवीण ने जमीन किसी और के हाथों बेच दी। इसी कारण सदन पिछले एक सप्ताह से प्रवीण के मोबाइल पर अपने बेटे राबिन से फोन करवाकर पांच लाख की रंगदारी मांग रहा था, और रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दिलवा रहा था। इस सिलसिले में प्रवीण ने थाने में एफआइआर दर्ज कराई।

पुलिस ने काॅल डिटेल्स के आधार पर सदन के बेटे रोबिन को गिरफ्तार किया। पूछताछ में रोबिन ने बताया कि वह अपने पिता के कहने पर वह प्रवीण से रंगदारी मांगने के लिए फोन करता था, और धमकी भी दिया करता था। उसके द्वारा उपयोग किया जाने वाला फोन का सिम भी फर्जी निकला। पुलिस ने पिता -पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

Courtesy: Jagran

Tags: , , ,

Category: Bihar NEWS