जीतन राम मांझी को मिली भाजपा के पोस्टर में जगह

| June 19, 2015 | 0 Comments

Jitan-Ram-Manjhiपटना : बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आने के साथ ही सभी दलों ने चुनावी गतिविधियां बढ़ा दी है. इसी कड़ी में बहुत सारे बदलाव भी देखने को मिल रहा है. भाजपा के पोस्टर में अब पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को जगह दिया गया है. गुरुवार को भाजपा प्रत्याशी भोला यादव के नामांकन के बाद आयोजित सभा में एसके मेमोरियल हॉल में लगे बैक ड्रॉप में भाजपा के 19 नेताओं के बीच आठवें नंबर पर मांझी को रखा गया है.

मांझी के इस पोस्टर की चर्चा सभा में शामिल लोगों के बीच भी होने लगी. भाषण के दौरान में सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी इस संबंध में दो बार चर्चा की.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों मांझी ने एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही थी और यह पहला मौका है जब भाजपा के पोस्टर में मांझी को जगह मिली है. इससे पहले मांझी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट का बंटवारा सामाजिक, जातीय, आर्थिक स्थिति व जनसंख्या के समीकरण पर निर्भर करेगा. हमारी पार्टी तीन माह पुरानी पार्टी है लेकिन हमारे कार्यकर्ता हर क्षेत्र में हैं. रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन दिया गया है, छह जुलाई तक सिंबल मिल जायेगा. अभी तक हमारी पार्टी का सम्मेलन प्रांतीय व प्रमंडल स्तर पर हो चुका है और अब विधानसभावार सम्मेलन होगा. 24 जून को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में गरीब स्वाभिमान राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है.

Courtesy: Prabhat Khabar

Tags: , ,

Category: Bihar NEWS