प्रेमिका ठुकराकर प्रेमी ने किया दूसरी युवती से निकाह

| June 15, 2015 | 0 Comments

किशनगंज। कोचाधामन प्रखंड के एक गांव की युवती के साथ उसके प्रेमी ने एक वर्ष तक शारीरिक संबंध स्थापित किया और शादी करने से नकार दिया। बाद में दूसरी शादी कर ली। युवती के पेट में एक माह का गर्भ है। यह खबर गांव में फैलते ही पंचायत हुई जिसमें युवक को युवती से शादी करने की सलाह दी गई। लेकिन वह पंचायत की बात को मानने से इन्कार कर दिया। इस पर ग्राम पंचायत के लोगों ने दुष्कर्मी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी

उक्त मामले को लेकर महिला थाने में सोमवार को मामला दर्ज कराया गया है। जिसमें पीड़ित युवती ने पुलिस के समक्ष बयान में जानकारी दी कि उसके पिता विकलांग है। एक पान दुकान से परिवार का भरण-पोषण किसी तरह से करते हैं। मै अपने पिता के दुकान पर अक्सर खाना लेकर जाती थी। वहीं पर सोन्था ग्राम पंचायत के भागपुनास निवासी एकराम ने मुझे शादी का दिलासा देकर अपने जाल में फांस लगातार एक वर्षो तक शारीरिक संबंध बनाए। इस बीच कभी सिल्लीगुड़ी, किशनगंज ले जा कर होटलो में भी पत्नी बनाकर साथ रहे और अब एक माह गर्भ के भय से वह मुझे ठुकरा दिए और पांच लाख के एवज में गर्भ गिराने का दबाव डाल रहे हैं। इतना ही नहीं गर्भ के स्वस्थ रहने के बहाने उन्होंने मुझे दवा भी दिए। जिसे मैं नहीं खाई।

…….

दुष्कर्मी ने किया तीन दिन पहले शादी

पीड़ित लड़की ने जानकारी दी कि उसे विश्वास था कि वे मुझसे निकाह करेंगे। लेकिन तीन दिन पहले उन्होंने ठाकुरगंज प्रखंड के दुधौती गांव में एक दूसरी युवती से निकाह कर लिए। मेरे पास अब कानून की शरण जाने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा है।

…….

दुष्कर्म के आरोप में युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। बिना शादी किये किसी युवती से नाजायज शारीरिक संबंध बनाना संज्ञेय अपराध है।

-श्वेता गुप्ता, महिला थानाध्यक्ष, किशनगंज।

Courtesy: Jagran

Tags: , ,

Category: Bihar NEWS