बिहार में बीजेपी ढूंढ रही किरण बेदी जैसा बलि का बकरा!

| June 17, 2015 | 0 Comments

lalu-nitishनई दिल्ली/पटना| जनता दल -यूनाईटेड ने भारतीय जनता पार्टी के बिहार विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व में लडऩे की घोषणा पर व्यंग करते मंगलवार को कहा कि वह बिहार चुनाव में ‘किरण बेदी’ जैसा ही कोई बलि का बकरा तलाश रही है।

जद -यू के नेता के सी त्यागी ने बताया कि भाजपा के पास बिहार में नीतीश कुमार जैसा कोई कद्दावर नेता नहीं है। ऐसे में मोदी के नेतृत्व में चुनाव लडऩा उनकी मजबूरी है। इससे पहले जद -यू और उसके सहयोगी राष्ट्रीय जनता दल ने भाजपा को बिहार चुनाव में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का नाम घोषित करने की चुनौती दी थी।

राजनीतिक दलों की ओर से बार बार दी जा रही चुनौतियों के बीच मंगलवार को भाजपा की राज्य ईकाई के प्रभारी अनंत कुमार ने पटना में पत्रकारों के साथ बातचीत में साफ किया कि भाजपा में नेतृत्व के मुद्दे पर कोई विवाद नहीं है। भाजपा ने सभी राज्यों में मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ा है और पिछले साल लोकसभा चुनाव के बाद इस नीति से पार्टी को काफी फायदा मिला है।

कुमार ने कहा कि राज्य में पार्टी के पास नेतृत्व का कोई अभाव नहीं है लेकिन बिहार विधान सभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री मोदी ही पार्टी का चेहरा रहेंगे। जद (यू) ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि बिहार में भाजपा का नेतृत्व दिवालिया हो चुका है और पार्टी के भीतर और इसके सहयोगियों के बीच नेता के नाम को लेकर भारी विवाद है।

त्यागी ने कहा कि भाजपा मोदी के जादू का इस्तेमाल कर लोकसभा चुनाव जैसा प्रदर्शन बिहार में नहीं कर सकेगी क्योंकि इस चुनाव में लोग स्थानीय नेताओं को चाहते हैं। त्यागी ने कहा कि हो सकता है कि भाजपा यहां भी किरण बेदी जैसा कोई बलि का बकरा तलाश रही हो, देखते हैं कि इस बार कौन हलाल होता है।

Courtesy: Patrika

Tags: , ,

Category: Bihar NEWS