September 19, 2018

बिहार में भाजपा का अभियान फ्लॉप, नेता नर्वस : नीतीश

Nitish became the victim of his own politics as currently he is still exploring his new positioning in a changed political scenarioपटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा पूरे तौर पर नर्वस हो गई है। हालत यह है कि आपस में बैठ कर एक नेता तक तय नहीं कर सकते। मुख्यमंत्री गुरुवार को रविंद्र भवन में जदयू के किसान सम्मेलन में बोल रहे थे।

नीतीश ने प्रदेश में भाजपा की स्थिति को बेहद खराब बताया। उन्होंने बिहार में भाजपा के अभियान को फ्लॉप करार दिया तथा केंद्र पर भी जमकर निशाना साधा।

नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि भाजपा लोकसभा चुनाव में झूठे वादे कर सत्ता में आ तो गई, पर शासन नहीं चला पा रही है। उसके नेता न जाने क्या-क्या बोल और कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार कानून तोडऩे वाले लोगों को मदद कर रही है। आडवाणी को फिर इमरजेंसी की आशंका पर कहा कि इसपर चिंता करने की जरूरत है।

भाजपा के योग के आयोजन पर अपनी प्रतिक्रिया में मुख्यमंत्री ने कहा कि योग दिखावा की वस्तु नहीं है। यह खुद करने की चीज है।

नीतीश ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि आजकल ‘बीएसएनएल’ का मतलब ‘भाई साहब नहीं लगेगा’ हो गया है। अगर मंत्री इसको ठीक नहीं करेंगे तो लोग उनको कॉल ड्रॉप मंत्री कहेंगे।

Courtesy: Jagran

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *