August 15, 2018

रॉन्ग कॉल से परेशान पति ने उठाया खौफनाक कदम

पटना। मोबाइल पर रॉन्ग कॉल आने से नाराज पति ने पत्नी पर खौलता पानी फेंक दिया। घटना शनिवार सुबह रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक इलाके में हुई।

पति का गुस्सा शांत न होते देख महिला किसी तरह जान बचाकर थाने पहुंची। पुलिस ने उसे एनएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र के भगत सिंह चौक इलाके में राहुल परमार परिवार के साथ रहता है। वह दवा कंपनी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव है। सात साल पहले उसकी शादी राधिका भारती से हुई थी।

दोनों को एक बेटा और बेटी है। कुछ दिनों से राधिका के मोबाइल पर लगातार रॉन्ग कॉल आ रहे थे। शुक्रवार की रात भी अनजान नंबर से कॉल आया। इसको लेकर दोनों के बीच लंबी-चौड़ी बहस हुई।

इसके बाद राहुल ने राधिका को खूब पीटा और कमरे में बंद कर दिया। राधिका के पास कमरे की दूसरी चाबी थी। वह चाबी से कमरा खोलकर बाहर आई तो राहुल का गुस्सा दोबारा फूट पड़ा।

उसने किचन में पानी खौलाने के बाद राधिका के बदन पर फेंक दिया, जिससे वह बुरी तरह जल गई। वह छटपटाकर भागने लगी तो दरवाजे पर सास ने रोक लिया। हालांकि वह सास को धक्का देकर भागी और थाने चली आई।

थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राधिका के बयान पर पति और ससुराल पक्ष के लोगों पर प्रताडऩा का मामला दर्ज किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Courtesy: Jagran

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *