April 20, 2024

The Bihar

Bihar's #1 Online Portal

मांझी बोले- मैंने खुद को नमो और शाह के हवाले किया, और क्या कहा जानिए अभी

1 min read

manjhi1aनई दिल्ली/पटना. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने दिल्ली में कहा-राजग के सभी घटक दलों में सीएम बनने लायक नेता हैं। मेरी पार्टी में लोग मुझे इस लायक मानते हैं। वैसे मैं दावेदार नहीं हूं। पटना पहुंचने पर मांझी नमो-नमो करने लगे। कहा-मोदी जी के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाये। मैंने अपने को उनके और अमित शाह के हवाले कर दिया है। मांझी, रविवार को दिल्ली और पटना में मीडिया से मुखातिब थे। वहीं, दूसरी ओर एक और चर्चा है कि मांझी झारखंड से राज्यसभा जा सकते हैं।

उन्होंने दिल्ली में भाजपा को ‘चुनावी शांति’ का फार्मूला सुझाया-सीएम के लिए किसी को प्रोजेक्ट न करें। एनडीए के जिस घटक दल के अधिक विधायक जीतेंगे, उसका सीएम होगा। मेरे अलावा लोजपा व रालोसपा में भी सीएम लायक नेता हैं। पर मैं दावेदार नहीं। मैंने तो चुनाव लड़ने के बारे में सोचा भी नहीं। मेरा लक्ष्य है-नीतीश को तबाह करना।

मैं भी सीएम…

हम 74 सीटों पर मजबूत स्थिति में है। भाजपा से दोस्ती बेशर्त है। उन्होंने पटना में कहा-राजग, नरेन्द्र मोदी के नाम पर लड़े। मैं मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं लेकिन मुझे मेरे कार्यकाल में किए गए 34 फैसलों को लागू करने की गारंटी चाहिए। सीएम, भाजपा का होना चाहिए। 24-25 जून को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से सीटों के बारे में बात होगी।

Courtesy: Bhaskar News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *