BJP देश के लोगों को धोखा दे रही : लालू

| June 16, 2015 | 0 Comments

bihar-polls-lalu-prasad-dares-bjp-to-declare-cm-candidateराष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) देश के लोगों को धोखा दे रही है। उन्होंने एक बार फिर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी से मुख्यमंत्री पद का अपना उम्मीदवार घोषित करने को कहा।

पटना में पटना प्रमंडल के आरजेडी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में प्रमंडलवार आरजेडी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जा रही है। इसके बाद जनता दल (युनाइटेड) और आरजेडी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरजेडी कार्यकर्ता गांव-गांव में जाकर केंद्र सरकार की हकीकत बताएंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में किए गए सभी वादे अब बीजेपी नेताओं के लिए ‘जुमले’ हो गए।

बीजेपी को देश के लिए खुजली और दिनाय (चर्मरोग) बताते हुए लालू ने कहा कि कि बीजेपी की ‘घर वापसी’ बिहार के विधानसभा चुनाव से शुरू हो जाएगी। लालू ने कहा कि सभी धर्मनिरपेक्ष दलों- आरजेडी-जेडीयू, कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में गठबंधन तय है, जिससे बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं।

उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी शासन को ‘जंगलराज’ बताकर बिहार के एक खास समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार में तरह-तरह के खेल हो रहे हैं। टिकट बंटवारे को लेकर विवाद होने की आशंका के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी टिकट बंटवारे का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि जो टिकट के सही दावेदार होंगे, उन्हें टिकट दिया जाएगा।

Courtesy: Jagran

Tags: , ,

Category: Bihar NEWS