बिहार में बंपर ओपनिंग फिल्म ‘रेजा ‘ की

| July 19, 2014 | 0 Comments

rezaके .बी .इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनी फिल्म ‘रेजा ‘ इस शुक्रवार को बिहार में रिलीज़ की गई और इस फिल्म को बिहार में बंपर ओपनिंग मिली है .इस फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा ने वही है वही इस फिल्म के निर्माता कबीर भट्ट है .इस फिल्म में मिस कोलकता रह चुकी खूबसूरत मोहिनी घोष उनके साथ मनोज दाव,निरुपमा श्री ,दीपक भाटिया ,हिरा यादव ,संजय वर्मा इन सभी ने अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन किया है . इस फिल्म को दर्शको ने बेहद पसंद किया है .

इस फिल्म में अपना ठुमका लगाकर लोगो का मनोरंजन किया है सीमा सिंह ने जिन्होंने इस फिल्म में आईटम नंबर किया है .है वही इस फिल्म में संगीत अमन श्लोक द्वारा दिया गया है और गीतकार अरविन्द तिवारी जी है जिन्होंने बहुत ही प्यारा गीत दिया है इस फिल्म में कुल ८ गाने है जिसे अपनी आवाज़ से सजाया है उदित नारायण ,मोहन राठोड ,इंदु सोनाली,पामेला जैन ,मधुकर आनंद ,अमन श्लोक ,नीलेश उपाध्याय ने .

इस फिल्म में दर्शको को एक्शन ,रोमैंस ,ड्रामा सब देखने मिलेगा ,दर्शको के पुरे मनोरंजन का मसाला है इस फिल्म में जो दर्शक जरूर पसंद करेंगे .

निर्माता-कबीर भट्ट ,निर्देशक-अजय कुमार झा ,सह -निर्मात्री-ज्योति भट्ट,संगीत-अमन श्लोक,गीत-अरविन्द तिवारी,लेखक -बिट्टू सिंह,छायांकन -नीतू इक़बाल ,फाइट-हीरा यादव ,कोरिओग्राफर-कानु मुखेर्जी,महेश आचार्य .

मुख्य कलाकार- मोहिनी घोष ,मनोज दाव,निरुपमा श्री ,दीपक भाटिया ,हिरा यादव ,संजय वर्मा ,देव सिंह,गंगा वर्मा इत्यादि.

Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Category: Bhojpuri Cinema