मोहिनी घोष की ‘रेजा ‘ रिलीज़ के लिए तैयार

| July 8, 2014 | 0 Comments

mohini ghoshमिस कोलकता रह चुकी खूबसूरत मोहिनी घोष बहुत जल्द कबीर भट्ट की फिल्म ‘रेजा ‘में नजर आएंगी .इस फिल्म के बारे में मोहिनी ने बताया की ”इस फिल्म के माध्यम से समाज के उन गंभीर मुद्दो को उठाया गया है जिसके कारण लोगो को कई मुसीबतो का सामना करना पड़ता है.और यह फिल्म महिलाओ पर हो रहे अत्याचार और शोषण पर बनी फिल्म है जिसे दर्शक बहुत पसंद करेंगे .”

‘रेजा ‘ इस फिल्म के अलावा मोहिनी और भी कई फिल्मो में काम कर रही है .फिल्म ‘औरत एक खिलौना नहीं ‘और फिल्म ‘प्यार में’ इन दोनों की शूटिंग मोहिनी कर चुकी है और बहुत जल्द यह दोनों फिल्म रिलीज़ की जाने वाली है.फिल्म ‘प्यार में ‘ मोहिनी सुपरस्टार सुदीप पाण्डेय के साथ नजर आएंगी और इन दोनों की जोड़ी दर्शको को बेहद पसंद आएगी.

के .बी .इंटरप्राइजेज के बैनर तले बनी फिल्म ‘रेजा ‘ .का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया है वही है वही इस फिल्म के निर्माता कबीर भट्ट है . इस फिल्म में दर्शको को एक्शन ,रोमैंस ,ड्रामा सब देखने मिलेगा ,दर्शको के पुरे मनोरंजन का मसाला है इस फिल्म में जो दर्शक जरूर पसंद करेंगे .

निर्माता-कबीर भट्ट ,निर्देशक-अजय कुमार झा ,सह -निर्मात्री-ज्योति भट्ट,संगीत-अमन श्लोक,गीत-अरविन्द तिवारी,लेखक -बिट्टू सिंह,छायांकन -नीतू इक़बाल ,फाइट-हीरा यादव ,कोरिओग्राफर-कानु मुखेर्जी,महेश आचार्य .

मुख्य कलाकार- मोहिनी घोष ,मनोज दाव,निरुपमा श्री ,दीपक भाटिया ,हिरा यादव ,संजय वर्मा ,देव सिंह,गंगा वर्मा इत्यादि.

Tags: , , , , , , , , , , , , , ,

Category: Bhojpuri Cinema