शालीनता खो रहे नीतीश : शाहनवाज

| June 15, 2015 | 0 Comments

ShahnawazHussainमुजफ्फरपुर। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने रविवार को कहा कि राहुल गांधी और लालू प्रसाद की संगत में जाने के बाद से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शालीनता खोते जा रहे। योग पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर दिए गए बयान के लिए नीतीश को माफी मांगनी चाहिए।

बकौल शाहनवाज, योग को किसी धर्म से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। स्वस्थ रहना सभी का अधिकार है, मगर नीतीश इस पर ओछी राजनीति कर रहे। अमित शाह पर दिया गया उनका बयान इसका उदाहरण है। पहले उनकी यह शैली नहीं थी, मगर इन दिनों वे शालीनता खो रहे।

इस बयान के लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए। बिहार की जनता इस ओछी राजनीति को खारिज कर देगी। शाहनवाज ने कहा कि लालू के कंधे पर बैठकर नीतीश क्राइम कंट्रोल कैसे कर सकेंगे? वे भलीभांति जानते हैं कि अपराध किस कारण से बढ़ा है।

पप्पू से समझौते की अभी बात नहीं : राजद से निष्कासित सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव से चुनावी समझौते को लेकर शहनवाज ने कहा कि अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया है।

प्रस्ताव आने के बाद ही कोई निर्णय लिया जाएगा। राजग की ओर से मुख्यमंत्री के उम्मीदवार का नाम घोषित नहीं किए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पार्टी तय करेगी।

Courtesy: Jagran

Tags: , ,

Category: Bihar NEWS