November 29, 2022

The Bihar

Bihar's #1 Online Portal

मोदी की नजर में मुख्यमंत्री लायक कोई नेता नहीं: लालू

1 min read

bihar-polls-lalu-prasad-dares-bjp-to-declare-cm-candidateपटना। बिहार भाजपा के प्रभारी अनंत कुमार के बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें दिल्ली से सिखाकर भेजा है। मोदी की नजर में बिहार भाजपा में मुख्यमंत्री लायक कोई चेहरा नहीं है। राजद अध्यक्ष ने कहा कि अनंत कुमार के बयान से मेरी उस बात पर मुहर लगती है, जिसमें मैंने कहा था कि भाजपा निर्वंश है।

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सत्ता हथियाने के लिए भाजपा हर प्रकार के छल-प्रपंच रच रही है। इसके केंद्रीय मंत्री बिहार आकर झूठ का राग अलाप रहे हैं, कोई यह नहीं बता रहा है कि विदेश से काला धन कब तक वापस आएगा और कब तक लोगों के खाते में जमा होगा? वन रैंक वन पेंशन का क्या होगा? लालू ने कहा, बिहार की जनता इस बार भाजपा के झांसे में नहीं आने वाली है। चुनाव में जनता भाजपा का सूपड़ा साफ करके ही दम लेगी।

नीतीश को आम-लीची की चिंता: निरंजना ज्योति

केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्वी निरंजना ज्योति ने कहा कि नीतीश सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है। उन्हें तो बस आम व लीची की फिक्र है, जिसकी देखरेख के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। मंगलवार को प्रखंड के खतुआहा चौक पर आयोजित भाजपा के विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन के उद्घाटन में उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने 10 वर्ष पूर्व लालू के जंगलराज से त्रस्त होकर नीतीश को चुना था। आज फिर यहां गुंडाराज कायम हो गया है।

Courtesy: Nai Duniya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *