ईद पर धूम मचाने आ रही है ‘खून भरी मांग ‘

| July 10, 2014 | 0 Comments

Khoon Bhari maang eid par releaseग्रीन चिल्ली एंटरटेनमेंट प्रा. ली के बैनर तले बनी फिल्म ‘खून भरी मांग ‘ ईद पर रिलीज़ की जाएगी .इस फिल्म को प्रस्तुत आदर्श जैन फिल्म्स एंड सन ऑडियो प्रा.ली के द्वारा किया जा रहा है .   ईद इस महीने के २९ तारीख को मनाया जाने वाला है और इस त्यौहार के मौके पर निर्माता प्रदीप सिंह भईया अपने दर्शको को ईदी के  रूप में यह फिल्म देने जा रहे है जिसमे भोजपुरी जगत की कई बड़ी -बड़ी हस्तियों ने काम किया है .अंचला आदर्श जैन और प्रदीप सिंह भईया की यह फिल्म ‘खून भरी मांग ‘इस ईद पर धूम मचाएगी .

बहुचर्चित निर्देशक राजकुमार आर .पाण्डेय के निर्देशन में बनी यह फिल्म २०१४ की एक ऐसी फिल्म साबित होगी जिसे लोग हमेशा याद करते रहेंगे . इस फिल्म में भोजपुरी जगत की कई जाने माने कलाकारों ने काम किया है जिनमे खेसारी लाल यादव ,रिंकू घोष ,मनोज आर.पाण्डेय ,पाखी हेगड़े और मोनालिसा शामिल है  .

इस फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह भईया ने बताया की ” हमारी फिल्म ‘खून भरी मांग ”एक  ऐतिहासिक फिल्म साबित होगी क्योंकि आज तक इस तरह की फिल्म भोजपुरी में बनी नहीं है .इस फिल्म में पाखी हेगड़े  ,रिंकू घोष और मोनालिसा यह तीनो एक्शन करते नजर आएँगे जिसे देखकर दर्शक दंग रह जाएंगे .अपने बेहतरीन अभिनय का प्रदर्शन इस फिल्म के सभी कलाकारों ने दिखाया है”.

इस फिल्म के प्रचारक और भोजपुरी इंडस्ट्री  के जाने-माने पी.आर.ओ संजय भूषण पटियाला ने बताया की ” फिल्म ईद के मौके पर रिलीज़ की जा रही है और ईद के इस पावन मौके पर लोग अपने पुरे परिवार के साथ आकर इस फिल्म को देखे क्योंकि यह फिल्म खासकर दर्शको के मनोरंजन के लिए बनाई गई है जिसमे दर्शको को मनोरंजन के साथ साथ और भी कई सन्देश इस फिल्म के माध्यम से देखने को मिलेंगे ‘’.

इस फ़िल्म में कुल ११ गाने है जो काफी कर्णप्रिय है.कोरिओग्राफर  रिक्की गुप्ता और कांजी मुख़र्जी ने बहुत ही अच्छी तरह से इस फ़िल्म के गानो को निभाया  है .फ़िल्म के कैमरामैन फिरोज खान है ,डांस डायरेक्टर शकील  जी है वही लेखक संतोष मिश्रा ने काफी अच्छी कहाँनी दी है.  इस फ़िल्म के मुख्य कलाकर है खेसारी लाल यादव, मोनालिसा, पाखी हेगड़े, रिंकू घोष, पंकज केसरी, राज चौहान, सम्भावना सेठ, परी सिंघानिया, अनूप अरोरा, बृजेश त्रिपाठी, संजय पाण्डेय, अवधेश मिश्रा, अयाज़ खान, मण्टू लाल इत्यादि है .

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

Category: Bhojpuri Cinema