जय हो जगदम्बा माई ‘ने पुरे किये ७५ वे दिन

| July 5, 2014 | 0 Comments

jay-ho-jagdamba-maiश्री गौरीशंकर आर्ट्स प्रा.ली .के बैनर तले बनी फिल्म ‘जय हो जगदम्बा माई’ ने अब तक की सभी भोजपुरी फिल्मो को पीछे कर दिया है यह फिल्म अपने ७५ वे दिन में भी मुंबई में सुपरहिट चल रही है और धमाल मचा रही है पहले बिहार और अब मुंबई में यह फिल्म धूम मचा रही है

इस फिल्म का निर्देशन राज वर्मा ने किया है वही इस फिल्म की निर्मात्री रंजू सिन्हा है.रंजू जी ने बताया की ”यह फिल्म हमारी धार्मिक होने की साथ साथ एक्शन प्रधान फिल्म है और दर्शको का ढेर सारा प्यार इस फिल्म को मिल रहा है और मैं इस फिल्म की सफलता का पूरा श्रेय इस फिल्म से जुड़े हुए हर एक इंसान जो देना चाहती हूँ जिन्होंने इस फिल्म को बनाने में मेहनत की है और उनकी यही मेहनत रंग लायी है”.

इस फिल्म में गीत की बात करे तो कुल ९ गाने है इस फिल्म में जिसके गीतकार डॉ.रंजू सिन्हा है और संगीत राज सेन एवं प्रशांत द्वारा दिए गए है और सारे गाने काफी सुन्दर है जिन्हे सुनकर दर्शक बेहद प्रशंसा कर रहे है. फिल्म में कलाकारों की बात की जाय तो सुदीप पाण्डेय ,नाज सिन्हा ,सुदेश बेरी ,शांति कुमारी सिंह ,राजेश सोनी और भी कई कलाकार है और मेहमान कलाकार की भूमिका दिव्या द्वेदी ,महेश राजा ,सुमित्रा देसाई और मयुरी ने किया है.यह फिल्म लोगो ने अब तक बेहद पसंद किया है और आगे भी जरूर पसंद करेंगे .

निर्माता/गीतकार/कहानी -डॉ.रंजू सिन्हा ,निर्देशक -राज वर्मा ,सह-निर्देशन-राजा सुदर्शन सिंह ,कोरिओग्राफर-दिनेश बलराज ,रोशन राज,संकलन -डी.के .शर्मा ,अमित ,पी.आर .ओ -संजय भूषण पटियाला .

मुख्य कलाकार – सुदीप पाण्डेय ,नाज सिन्हा ,सुदेश बेरी ,शांति कुमारी सिंह,राजेश सोनी ,चाहत बच्चन ,रेशम कौर.डॉ.रंजू सिन्हा ,गिरीश शर्मा इत्यादि .

Tags: , , , ,

Category: Bhojpuri Cinema