December 8, 2022

The Bihar

Bihar's #1 Online Portal

‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ में निशा दुबे का जादू

1 min read

90 के दशक में अक्षय कुमार और रवीना टंडन स्‍टारर फिल्‍म मोहरा का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। मगर अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन भी आ गया है, जिसमें निशा दुबे और एक्‍शन किंग विशाल सिंह नजर आये हैं। चर्चित निर्देशक रामाकांत प्रसाद की फिल्‍म ‘गदर 2’ का गाना ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ उसी गाने का भोजपुरी संस्‍करण है, जिसमें निशा का जादू सर चढ़ कर बोल रहा है। गाने में निशा काफी सेंशेसनल लुक में नजर आई हैं और डांस भी उनका बेहरतीन है।

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में पुराने गाने को नये म्‍यूजिक के साथ फिल्‍मों में प्रजेंट करने का ट्रेंड चला है, जिसमें कई गाने नये अवतर में पसंद भी किये गए हैं। इसी क्रम में पिछले साल अब्‍बास मस्‍तान ने भी अपनी फिल्‍म मशीन में मोहरा के गाने का यूज किया था, जिसमें मुस्‍तफा और कायरा आडवाणी नजर आईं थी। लोगों ने उस गाने को खूब पसंद किया था। उसके बाद अब निशा दुबे को लेकर रामाकांत प्रसाद ने इस गाने का भोजपुरी वर्जन ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ को अपनी फिल्‍म में शामिल किया है । इस गाने को भोजपुरिया दर्शकों ने सर आंखों पर बिठा लिया है और अब तक वीनस म्‍यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर इस गाने को 373,898 बार देखा जा चुका है।

इस गाने को लेकर निशा दुबे का कहना है कि पुराने गाने काफी अच्‍छे होते थे, जो आज भी हमारे जुबान पर होता है। और जहां तक बात रही रवीना टंडन की ‘तू चीज बड़ी है मस्‍त’ गाने की, तो ये मेरा ऑल टाइम फेवरेट गाना है। मैंने कभी सोचा नहीं कि भोजपुरी में कोई ऐसा कंसेप्‍ट लेकर आयेगा। लेकिन मधुकर आंनद इसी के लिए जाने जाते हैं। उन्‍होंने इस गाने को अपनी सुपर हिट फिल्‍म ‘गदर 2’ में ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ के रूप में रखा, जिसे लोगों ने काफी सराहा। शुरू में मुझे जब इस बारे में बताया गया, तब मैं काफी एक्‍साइटेड थी। फिल्‍म रिलीज होने के बाद जिस तरह से लोगों ने ‘हम चीज बड़ी हई मस्त’ गाने को रिस्‍पांड किया है, उससे मैं काफी खुश हूं।

Courtesy: BhojpuriXP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *