December 8, 2022

The Bihar

Bihar's #1 Online Portal

इस भोजपुरी फिल्म में है बोल्ड सीन्स की भरमार, तस्वीरें हो रहीं वायरल

1 min read
भोजपुरी फिल्म नथुनिये पे गोली मारे भाग दो छब्बीस जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म में कई बोल्ड सीन्स हैं, जिसके बारे में अभिनेत्री शिविका दीवान का कहना है कि ये स्टोरी की डिमांड है।

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस शिविका दीवान ने फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे 2’ में फिल्म के अभिनेता नमित तिवारी के साथ जमकर बोल्ड सीन दिया है। यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हुई है। इस फिल्म में मोनालिसा के पति विक्रांत भी नजर आने वाले हैं तो वहीं इसमें मोनालिसा ने भी एक आइटम सांग किया है।

वहीं इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही नमित तिवारी और अभिनेत्री शिविका दीवान की अंतरंग तस्‍वीरें इन‍ दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई है। इन तस्वीरों में नमित, शिविका के साथ रोमांस सीन करते नजर आ रहे हैं। वहीं, वायरल तस्‍वीर पर इंडस्‍ट्री में ये चर्चा जोरों पर है कि नमित शिविका को डेट कर रहे हैं।

हालांकि इस बार में नमित तिवारी ने साफ इंकार कर दिया और कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। शिविका कमाल की अभिनेत्री हैं, मगर हम एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे । यह हमारी फिल्‍म ‘नथुनिये पे गोली मारे 2’ की तस्‍वीरें है, जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं और ये स्टोरी की मांग है। आप फिल्म देखकर खुद ही समझ जाएंगे।

भोजपुरी अभिनेता नमित ने ये भी कहा कि अगर इन तस्‍वीरों को देखकर लोगों को लगता है कि हमारी कमेस्‍ट्री अच्‍छी है, तो मैं मानता हूं कि उन्‍हें फिल्‍म भी अच्‍छी लगेगी। क्‍योंकि ये सीन उन्‍हें फिल्‍मों में ही देखने को मिलेंगे।

वहीं, शिविका दीवान ने भी कहा कि अफवाहों पर वो ध्‍यान नहीं देतीं। जिस फोटो पर लोग चर्चा कर रहे हैं, वो उनकी फिल्‍म की ही है। उन्‍होंने कहा कि अब जब सबको ऑन स्‍क्रीन हमारी फोटो पसंद आ रही है, तो अभिनय को भी वे जरूर पसंद करेंगे।

नथुनिए पे गोली मारे-2 की कहानी बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित है। जिसमें अपनी बहाली को लेकर नमित काफी मेहनत करते हैं, लेकिन घोटाले के कारण उनका चयन नहीं हो पाता है। जिसके कारण वह गलत काम करने लगता है। शिविका ने बताया कि इस फिल्म में मैं एक मंत्री की बेटी हूं, जिसे छोटी बहन के साथ किडनैपर्स किडनैप कर लेते हैं और मुझे जंगलों, झाड़ियों में छिपना पड़ता है।

बता दें कि कभी एसिसटेंट डायरेक्‍टर रह चुकी नमित तिवारी ने अपने अभिनय करियर की शुरूआत भोजपुरिया सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ की थी, तो शिविका दीवान ने दूसरे सुपर स्‍टार पवन सिंह के साथ। वहीं, नमित पवन सिंह के साथ भी भोजपुरी स्‍क्रीन पर नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *